Movierulz article cover pic. Blue text written as :MovieRulz" in the middle

Movierulz download – HD movies Tamil, Kannada, Telugu, Marathi

Movierulz download : दोस्तों, Movierulz भी एक बहुत ही बड़ी नाम है movie download करने के चैत्र में. Movierulz के माध्यम से भी लाखो लोग हर दिन अपने मनपसंद Free movie download करके देखते है. 2019 लेकर 2020 तक जाने कितने free movies इसके जरिये free download किया गया. Movierulz Telugu और Malayalam मूवी का सबसे ज्यादा लोग खोज करते है. और इसी कारणसे movierulz telugu movie download करने का एक बड़ी website बन चुकी है.

पर ये सिर्फ new telugu movies download साइट नहीं है. बल्कि, जैसे हमने कहा movierulz malayalam movies डाउनलोड करने का एक बड़ी movie hub के जैसे काम में लिया जाता है. पर रुकिए अभी खत्म नहीं हुई. Movie rulz का और भी downloading list है जैसे की movierulz kannada movie और tamil movie free download. चौंक गए? अभी और भी है.

Movierulz Bollywood की हिंदी मूवी को भी अपने server में डालते है ताकि आप उसे free downloading कर पाएं. और English movie free download का बेबस्था भी movierulz hollywood अनुभाग में आपको मिल जायेंगे. और ये सारे services वो प्रदान करते है Movierulz hs, Movierulz pl, Movierulz vc, Movierulz tc ऐसे बहुत सारे प्रॉक्सी के जरिये. वो ये सब कैसे करते है और आप कैसे free movie download कर सकते है, क्या सबधानियाँ का दयँ आपको रखना है. ये पूरी जानकारी आपको इस Hindi article में हम आपको देंगे.

पर उससे पहले जरुरी बातें. Tamilrockers के जैसा ही ये भी एक pirated movie downloading website है. और हम किसी piracy का समर्थन नहीं करते. ये आर्टिकल इसलिए लिखा गया है ताकि आप सेफ रहे. ये एक Educational Purposes से लिखा गया आर्टिकल है. हम आपको तरीका जरूर बताएँगे, मगर हम भी चाहेंगे आप movie legal तरीके से ही enjoy करें. तो आइये पड़ते है Movie Rulz के बारेमे Internet की एकमात्र संपूर्ण आर्टिकल.

MovieRulz download हिंदी (2020 में)

Movierulz के बारेमे कुछ भी जानकारी देने से पहले आप ये जरूर जान लें की ये एक pirated website है. और हम आपको piracy को बढ़ावा देना नहीं सीखा रहे है. ये hindi article इसलिए दिया गया ताकि आप सुरक्षित रहे. ये article educational purposes से लिखा गया. तो जान लीजिये movierulz के बारेमे हर जानकारी. और ये भी जानिए movie rules क्या क्या proxy या extension के साथ movie downloading के चैत्र में मौजूद है. 2020 में इसके क्या है updated site.

दोस्तों movie downloading site मैं movierulz एक बड़ा नाम है. और ये website भरपूर मात्रा में लोग उपयोग करते है Tamil, Kannada, Malayalam, Telugu, Marathi, Hollywood, Bollywood और भी बोहोत सी movies को डाउनलोड करने के लिए. जैसे Hindi Dubbed movie और Animatted movie भी. Movierulz.com उनकी पुरानी वेबसाइट है. जो बहुत पहले ही new domain में खुदको बदल चूका है. movierulz new link के बारेमे आपको इस hindi article के निचे जरूर हम बताएँगे. सबसे पहले देख लीजिए movie rules कोनसी movie download format उपलब्ध करवाते है. पढ़ते रहें.

Movie files (MovieRulz)

निचे दिए गए ये सारे movie files को इस website से उपभोगता download कर सकते है. इनमे most popular movie downloading format भी मौजूद है. उपभोगता अपने जरुरत के मुताबिक AVI या MP4 में आसानी से movie download कर पाएंगे. ये दो file format के इलावा बाकि और भी formats भी उपलब्ध है.

  • AVI (Audio Video Interleave)
  • MP4 (Moving Pictures Expert Group 4)
  • FLV (Flash Video Format)
  • WMV (Windows Media Video)
  • MOV (Apple QuickTime Movie)

Movierulz movie category

  • Tamil Movie
  • Telugu Movie
  • Malayalam Movie
  • Kannada Movie
  • Marathi Movie
  • Hindi Movie
  • English Movie
  • Dubbed Movie
  • 3D Movie
  • Animated Movie

Movie rulz download quality

  • HD
  • 140 pixels
  • 240 pixels
  • 360 p
  • 720 p
  • 1080 p
  • 300 Mb dual audio
This an vector image showing download
MovieRulz download

Movierulz.plz download

बहुत सारे extensions और domains के साथ मोवीरुल्ज काम करती है downloading movie की छेत्र में. और उनमे से ही एक site extension है movierulz.plz और हज़ारो उपयोगकर्ता इस pirated website में पोहोचते है. इसमें movie download को आसान तरीकों से उपलब्ध करवाया गया है कुछ बेहतरीन features भी इस site में आपको देखने को मिलेंगे. सारे movies category में सजाया गया है. तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और dubbed movies के अलावा और भी चीजे इनमे दिए गए है.

इस MovieRulz वेबसाइट से आपको free movie download करने को तो मिल जायेंगे. मगर सबधाणी से बेहतर उपाय कुछ नहीं है. किउकी ये pirated website है और इन्हे use करना अपराध है. आप इनसे दूर ही रहे. और new movies हमेशा cinema hall में या कोई legal माध्यम में ही देखे.

Movierulz new link (२०२०)

Tamilrockers के जैसे MovieRulz की latest link आपको telegram channel में मिलेंगे. इसके लिए आप telegram app को install करें और उसके लिए निचे दिए गए लिंक को क्लिक करें. और वहां #tag (hashtag) के बाद लिखे movierulz new domain name. ये एक साथ लिखे Movierulznewdomain और search करें.

MovieRulz Telegram Channel Link

Click Telegram Channel MovieRulz

Movierulz new domain (लिस्ट)

Movie rules के जो जो new domain काम कर रही है उसकी list आपको देने जा रहे है. दोस्तों हम कह नहीं सकते आज के तारीख में इनमे से सभी active domain है या नहीं. किउकी Movie rulz को आयेदिन गवर्नमेंट द्वारा band किया जाता है. फिरभी ये एक new domain के साथ हाज़िर हो जाते है. और उपभोक्ता आसानी से Movierulz proxy site का इस्तेमाल करते रहते है. निचे दिए गए movierulz proxy list अभी तक काम कर रही है. इनमें से ज्यादातर domains बिलकुल नया है. देख लीजिये.

movierulz pzmovierulz pc
3movierulz com3movierulz tv
3movierulz stmovierulz pe
movierulz psmovierulz pl
movierulz vcmovierulz.tc
movierulz vtmovierulz it
movierulz hsmovierulz plz
movierulz nzmovierulz vpn
movierulz acmovierulz hp
movierulz ipmovierulz wap
movierulz bemovie rulz plz

Note: (हर एक वेबसाइट की नाम के बाद बीच में डॉट मौजूद है. उदाहरण: example.com)

Movierulz website (नए वेबसाइट लिस्ट)

दोस्तों नीचे हमने movierulz new site की कुछ latest version को दर्शाया है. ये सारे new website है जो अभी काम कर रही है. और इनके downloading speed check भी दिखाया है. ये सभी movierulz proxy sites है. इसे mirror site भी बोला जाता है. ये सारे information for educational purposes only. हम पायरेसी को सपोर्ट नहीं करते. We do not support piracy.

Movierulz Proxy SiteActive StatusDownloading Speed
MovieRulz.xyzActive/RunningVery Fast Download
MovieRulz.msActive/RunningVery Fast
Movierulzfree.meActive/RunningVery Fast Downloading
Mrbuz.comActiveFast
Movierulz18.desiActive/RunningVery Fast Downloading
2MovieRulz.stActive/RunningVery Fast
Movierulz.vipActive/RunningVery Fast
Hideoxy.comActiveFast

Movierulz pl अभी तक की सारे website url

आज तक जितनी भी Movierulz pl की वेबसाइट्स मौजूद रही है और अभी भी जो website url काम कर रही होइ वो सब हमने निचे url list में उपलब्ध करवाया है. ये तीन category में दिया गया है Tamil, Malayalam, Telugu और Marathi. ये category बनाया गया है कौनसी movie कहासे ज्यादा डाउनलोड किया गया उसे देखते हुए. मगर सिर्फ educational purposes से. Movierulz pl एक पाइरेटेड वेबसाइट है, इसके बारे में हम आपको जागरूक कर रहे है. Movierulz pl की कोईभी website आप इस्तेमाल न करें.

Tamil: Free tamil movies for download
Movierulz nu Movierulz hs Movierulz pe Movierulz mv Movierulz ht
Movierulz com 2movierulz gs Movierulz ce Movierulz it
(हर एक वेबसाइट की नाम के बाद बीच में डॉट मौजूद है. उदाहरण: example.com)
Malayalam: Malayalam movies free download
Movierulz ps Movierulz vpn Movierulz st Movierulz pz Movierulz it
Movierulz pc Movierulz to Movierulz ce Movierulz vc
Telugu: Free Telugu movies
Movierulz pz Movierulz in 4movierulz com Movierulz vt Movierulz net
Kannada: Free Kannada movies download online
Movierulz pe Movierulz ps Movierulz ce Movierulz vpn Movierulz ht Movierulz nz Movierulz pl

Movie download site Bollywood

Tamilrockers
Tamilyogi
Isaimini
Bolly4you
Fmovies
Tamilgun
7StarHD
SkyMovies
SkyMoviesHD
Mp4Movies
TodayPK
9XMovies
FilmyWap
MovierulzMS
Movierulz
JioRockers
WorldFree4u

How to download movies from movierulz in Computer/Mobile

  1. सबसे पहले ऊपर दिए गए telegram चैनल में विजिट करें. और movie rulz latest website को निकाल ले.
  2. अब play store से Utorrent application download कर लें. Flud app भी डाउनलोड कर सकते है. दोनों ही, एक जैसा ही काम करते है.
  3. Movie rules का site में आपको अपना मनपसंद मूवी को search कर लेना है.
  4. अब Movie download size को select कर लें लिस्ट से (for example 360p, 720p, etc)
  5. Movie मिलने के बाद आपको torrent magnet link को खोजना है. (कभी कभी ये लिंक आपको magnet के icon में दिखेंगे)
  6. Torrent link को क्लिक करते ही ये आपको Utorrent में redirect करेंगी। वहा आपको (+) चिन्ह मिलेंगे. उसमे क्लिक करतेहि download start हो जायेंगे.

Download करना है Free movies तो हमने आपको तरीका बताया है. movierulz. Com या कोई भी movierulz वेबसाइट से download का सही तरीका ये ही है. ये तरीका computer या mobile में download करने के लिए step by step प्रक्रिया है. पर इसे सिर्फ educational purposes से बताया गया है (this information only for educational purposes).

Movierulz Vpn

v p n का इस्तेमाल करने movies download करने का तरीका आम बन चुकी है. movierulz vpn से काफी मात्रा में डाउनलोड की जाती है. और इसका असल कारन ये है की आपका Ip adress को vpn छुपा कर आपको internate को इस्तेमाल करने का आजादी देती है.

Movierulz Vpn द्वारा इस्तेमाल की जनि बलि एक मात्र वेबसाइट नहीं है बल्कि कोईभी pirated website को Vpn से ही खोलने का भोहोत ज्यादा प्रचलन है piracy में. Movierulz VPN से अगर आप access करते हो तो आप google द्वारा band किया गया वेबसाइट को अपने ही computer या mobile में open कर पाओगे. दोस्तों, VPN इस्तेमाल करना कोई गैर क़ानूनी काम नहीं है. बल्कि mobiles में VPN features को mobile compony द्वारा ही उपलब्ध करवाया जाता है.

VPN mobile का inbuilt feature है. इसका मतलब ये गैर क़ानूनी नहीं है. पर इसके द्वारा गैर क़ानूनी काम करना उचित नहीं है. खैर, VPN को open करने से आपका IP address आपका operator के पास नहीं पोहोचते. आप जो browser का इस्तेमाल कर रहे है जैसे google chrome, Mozilla firefox या कोई भी, उन्हें भी आपका real IP नहीं दीखते. अब इस हालत में अगर आप कोई website में विजिट करते हो, तो उसका खबर किसीको भी न लगने का चान्सेस ज्यादा है.

फ्रेंड्स, बहुत सारे popular VPN आपको मिलजायेगे. पर यहाँ हम आपको best VPN कंप्यूटर और मोबाइल के लिए बताने जा रहे है.

best VPN app for androidSpeed
NordVPN
PrivateVPN
Hotspot Shield
Hide.me
ProtonVPN
TunnelBear
Opera VPN
Lightning-fast speeds
fast speed
fast speed
fast speed
fast speed
fast speed
fast speed
best VPN for desktopSpeed
PrivateVPN
VPNArea
NordVPN
CyberGhost VPN
ExpressVPN
IPVanish
ExpressVPN
Superfast speed
fast speed
fast speed
fast speed
fast speed
fast speed
fast speed

Movierulz App

  1. Play Store से Puffin browser डाउनलोड कर लीजिए.
  2. Puffin Browser में सर्च करें Movierulz Apk
  3. Apk मिलने के बाद mobile के settings में जा कर security में क्लिक करें
  4. Allow installing apps from unknown sources को on कर लें.
  5. Install होने में कुछ टाइम लगेंगे. इसके बाद आप अपना favorite latest movies online देख पाएंगे.

How to download Movierulz Apk

कई सारे Movierulz App की मदद से आप आसानी से मूवी डाउनलोड कर सकते हो. दोस्तों Apk से download करना ज्यादा आसान होता है. किउकी अगर आप website का इस्तेमाल करते हो तो उसमे कई सारे ads मिलते है. जो की popup ads होते है. मगर Apk लगभग ads free होते है. और ये इस्तेमाल करना आसान होता है. ऊपर हमने Apk download करना सिखाया. अब निचे कुछ apk की लिस्ट आपको देने जा रहे है. ये apk play store में नहीं मिलते.

Movierulz Apk List

  1. Cloud Apks: Movierulz Apk
  2. Apkpure: Movierulz Apk
  3. Apk Monk: Movierulz Apk
  4. Androids Apk: Movierulz Apk
this image shows popcorn, movie ticket and show reel
movierulz movie

Movierulz.pl Marathi

फ्रेंड्स Movierulz.pl एक ऐसी website है Movierulz की जिसे लोग Marathi movie download करने के लिए उपयोग ज्यादा से ज्यादा करते है. Marathi movie ज्यादातर भारत की मध्य-पश्चिम भाग में लोकप्रिय है. जी Bollywood जाहपर मौजूद है महाराष्ट्र में Marathi ज्यादा से ज्यादा उसे किये जाते है. और इसी कारन वह Marathi movie बोहोत ज्यादा प्रचलित है.

Marathi language मूल रूप से kannada और telugu से प्रभाबित भासा है. इसीलिए वह कन्नड़ और तेलुगु भी लोकप्रिय है. पर marathi सबसे ज्यादा. और इसी कारन marathi movies को लोग देखना पसंद करते है. Movierulz.pl उनकी जरुर्रतें पूरी करते है. Marathi movies movierulz.pl से काफी मात्रा में डाउनलोड किया जाता है.

Movierulz marathi movies के लिए अलग से कैटेगरी बनाये हुए है. ताकि उनके उपभोगता आसानी से उनके fevourite marathi movie को download कर पाएं. कैसे डाउनलोड करना है वो हमने आपको इस hindi article में चुके है. पर इसे आप eductional purposes से ही ले. और pairacy रोके.

Latest Marathi movies:

  • Shaheed Bhai Kotwal: released on 24th Jan 2020
  • Mhorkya: released on 24th Jan 2020
  • Miss U Miss: released on 24th Jan 2020
  • Lata Bhagwan Kare: released on 17th Jan 2020
  • Thuraya: released on 3rd Jan 2020
  • Dome: released on 27th December 2019
  • Aatpadi Nights: released on 27th December 2019
  • Dandam: released on 13th December 2019
  • Senior Citizen: released on 13th December 2019
  • Berij Vajabaki: released on 13th December 2019
  • Tuza Durava: released on 13th December 2019
  • Jawani Zindabad: released on 13th December 2019

Movierulz ms

२२ लाख से ज्यादा लोग India से विजिट करते है movierulz ms वेबसाइट में. ये मोवीरुल्ज का एक बोहोत ही बड़ा extension है और जो आज भी मौजूद है. Pirated movies का प्रसारण करने के कारण ये google bing yahoo जैसा popular search engine द्वारा प्रताड़ित हो चुके है. और इसे भी vpn की मदत से access किया जाता है. Vpn का इस्तेमाल और पूरा डिटेल्स तो हमने आपको पहले ही बता चुके है.

movierulz ms telugu movies download करने में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है. Proxy के द्वारा इसका इस्तेमाल किये जाने के कारण भारत के कौनसा हिस्सा इस website का इस्तेमाल ज्यादा करते है ये तो कहना मुश्किल है. पर हलाकि Telugu movies ही ज्यादा download होने के कारन हम ये सहज सकते है की Andhra Pradesh में ही इसका इस्तेमाल ज्यादा होते होंगे. लेकिन यह निश्चित कहा नहीं जा सकता. Movierulz Telugu movie download करने के लिए कौन सा मूवी अभी उपलब्ध है, नीचे देख लेते है.

Latest Telugu movies

  • Disco Raja: released on 24th Jan 2020
  • Sarileru Neekevvaru: released on 11 January 2020
  • Ala Vaikunthapurramloo: released on 12 January 2020
  • Bigil: released on 25 October 2019
  • Sye Raa Narasimha Reddy: 2 October 2019
  • Saaho: released on 30 Agust 2019
  • Nivaasi: realeased on 9 Agust 2019

u turn movie download Movierulz

दोस्तों u turn movie के बारे में अलग से इसलिए बता रहे है. किउकी ये मूवी का Hindi dubbed version आपको Movierulz पस में मिलेंगे. u turn release किया १३ सितम्बर २०१८ में. पर इस movie को दर्शक आज भी देख रहे है. इसलिए हमने इसे भी जोड़ना जरुरी समझा. u turn movie download movierulz के extension में जाये. जो की एक proxy साइट है. और इस आर्टिकल की ऊपर बताये गए steps को फॉलो करें.

दोस्तों सिर्फ ये नहीं, अगर आप नए फिल्मों के शौकीन है और movierulz Telugu movies 2019 latest full movie saaho देखना चाहते है. तो वो भी आप movier rulz से प्राप्त कर सकते है.

Movierulz Kannada movie

Movierulz Kannada movie download किया जाता है ज्यादातर कर्नाटक में ही. किउकी वह कन्नड़ भासा सबसे ज्यादा बोलै जाता है. भारतबर्ष के चारो और से Kannada movies देखा जाता है. मगर वो किसी और भासा में dubbed करने के बाद. मगर कर्नाटक का सरकारी भासा ही कन्नड़ है.

सिर्फ गूगल में ही ७ लाख के करीब हर महीने Kannada movie को search किया जाता है. वो भी भारतबर्ष से. अन्य देशोंके search volume को देखने से ये संख्या १० लाख से ऊपर का होगा. आप समझ सकते हो कितना popular Kannada movies है. खैर चलिए देख लेते है कौन सी kannada movie movierulz में उपलब्ध है.

Latest Kannada movie

  • Kaanadante Maayavadanu: released on 31 Jan 2020
  • Love Mocktail: released on 31 Jan 2020
  • Khakii: released on 24 Jan 2020
  • Ala Vaikunthapurramloo: released on 12 Jan 2020
  • Avane Srimannarayana: released on 27 Dec 2019
  • Odeya: released on 12 Dec 2019
  • Katha Sangama: released on 6 Dec 2019

Download HD movies Tamil

लगभग ८ लाख ५० हजार की करीब भारतीय Tamil Movie का खोज Google पर करते है. भारत के अलावा अन्य देश जैसे अमेरिका, चीन, जापान जैसे देशोमे भी Tamil movies देखि जाती है. Google के अलावा और भी search engine में Download HD movies Tamil की खोज होते है. जैसे Yahoo, Bing. सबसे अधिक भारत के Tamil Nadu में तमिल मूवीज दिखी जाती है. तमिलनाडु को छोड़कर Puducherry (Pondicherry) में भी इसके उसे होता है. इसलिए तमिल मूवीज उपभोक्ता इन जगह पर सबसे ज्यादा है.

Latest Tamil movie

  • Psycho: released on 24 Jan 2020
  • Pattas: released on 15 January 2020
  • Darbar: released on 9 January 2020
  • Enai Noki Paayum Thota: released on 29 November 2019 (USA)
  • Adithya Varma: released on 22 November 2019
  • Action: released on 15 November 2019
  • Kaithi: released on 25 October 2019

Movierulz VIP

और एक movie rulz वेबसाइट की नया रूप है Movierulz vip. ये एक extension है और गूगल द्वारा main website बंद किये जाने पर, बोहोत से नए विस्तार के जैसा एक ये भी है. इसमें लगभग हर महीने ३३ हज़ार से ज्यादा लोग विजिट करते है भारत से. इसके अलावा और भी कई सारे देशोंसे इस साइट को उसे किया जाता है. पर मजे की बात ये है की, इसे भी गूगल बंद कर चुके है.

दोस्तों, आपको वही ऊपर बताया गया तरीका से इस वेबसाइट को भी access करना पड़ेगा. मतलब, आपको movierulz vip vpn की मदत से access करना पड़ेगा. इसके लिए Vpn list हमने आपको दे चुके है. मगर आपको फिर से आगाह कर रहे है movierulz.vip or vpn को यूज़ करना भी गैर क़ानूनी काम है. इसीलिए इससे भी आप बचके रहिये.

Movierulz ps

Extension का नाम है movierulz ps और भारतवर्ष से उसके visitors लगभग ५० हज़ार के करीब है. हर महीने. बाकि अन्य देशोमे से अमेरिकी, चीनी, जर्मनीस उपभोगता भी इस साइट में हर महीने विजिट करते है. movierulz ps एक बहुत ही पॉपुलर extension है movie download sites की. इसे proxy साइट कहा जाता है. ये मोवीरुल्ज की mirror site के जैसे काम करती है. जो features आपको मैं साइट में मिलते है. वही फीचर इस साइट में भी उपलब्ध है.

सिर्फ ये ही नहीं अन्य movierolz mirror site में से बोहोत ज्यादा इस्तेमाल किये जाने बाले कुछ साइट हम यहाँ बता रहे है. जिन्हे अलग अलग से डिटेल्स में लिखने से ये आर्टिकल बोहोत बड़ा हो जायेगा. उन साइट्स का काम एक जैसा है इसलिए यहाँ हम उन्हें जोर रहे है. निचे दिए गए movierulz proxy लिस्ट को देखे.

Movierulz Proxy

  • Movie rulz plz (74,000 Visitors/Month)
  • Movierulz ps (50,000 Visitors/Month)
  • Movierulz vip (33,000 Visitors/Month)
  • Movierulz plz (9,900 Visitors/Month)
  • Movierulz wap (9,900 Visitors/Month)
  • Movierulz Ip (5,400 Visitors/Month)
  • 2movierulz st (47,000+ Visitors/Month till May 2019)
  • Hideoxy com (6,000+ Visitors/Month)

3 movierulz tv हिंदी में

3movierulz एक हिंदी वेबसाइट है. जो movies piracy करते है. 3 Movierulz tv या 3 movierulz com कई सालों से चले आ रहे है. ये कई बार Indian Government द्वारा बंद किये गए है. मगर ये फिरसे नए domains के साथ वापिस आ जाते है. ये websites का श्रृंखला proxy sites में काम करते है.

2movierulz.com भी इसकी एक रूप कह सकते है. इस वेबसाइट में pirated content में लेटेस्ट मूवी के अलावा TV serials, Web सीरीज, video clips भी मिलते है. इस वेबसाइट को आपको vpn के साथ ओपन करना पड़ेगा। या फिर आप इसको आप puffin browser से विजिट कर सकते है.

इस torrent site का खासियत ये है की आपको इनमे मूवीज search bar में ही मिलेंगे. category भी बना हुआ है. download link बिभिन्य size में एक ही जगह पर मिलेंगे. जैसे 360p, 1080p और 300 mb dual audio video. सीके बाद अगर आप torrent se डाउनलोड कर रहे हो तो आपको magnet link भी आसानीसे मिल जायेंगे.

Disclaimer

Internet में मौजूद कोई भी सामग्री owner की permission लिए बिना इस्तेमाल करना भारतीय कानून में दंडनीय अपराध है. और ये piracy कहलाते है. subhrasom.com कभी किसीभी तरह का piracy का समर्थन नहीं करता. हमारे सारे information for educational purposes only दिया जाता है. हम अपने article को लिखते है newspaper, internet research और कई अन्य source की मदत से.

movie posters and dvd covers in a shope

Tamilrockers movie download – Tamil, Telegu, Malayalam, Kannada movies

Tamilrockers movie download 2019: दोस्तों movie download की दुनिया में tamilrockers का नाम कौन नहीं जानते. ये आपको, आपका पनपसन्द movie download link उपलब्ध करवाते है, वो भी free में. पायरेसी को बढ़ावा न देते हुए. सिर्फ educational purpose से, हम आपको बताने जा रहे है सही तरीका tamilrockers movie download करने का. साल 2019 और 2020 में. देखिये TamilRockers new link कौन सी है.

Tamilrockers all website list

जितनी भी Tamilrockers website है वो आपको निचे list में दिया गया है. इन websites का इस्तेमाल साल 2016, 2017, 2018 में खूब किया गया Tamil movie download करने के लिए. अगर ये links अभी काम न करे तो list के निचे देखे.

Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada, Dubbed Movies या फिर Hindi और English Movies इस pirated movie site के द्वारा उपलब्ध कराया जाता है. चाहे वो new और ताज़ा released movies हो, या कोई old famous movie. इस pirated website में आपको सब कुछ मिल जायेगा.

website list:
( For Educational
Purposes Only )
Tamil Rockers.comTamil Rockers.org
TamilRockers .netTamilRockers .in
Tamil Rockers.coTamilRockers .info
TamilRockers .phTamilRockers .ch
TamilRockers .daTamil Rockers.mx
TamilRockers .laTamilRock ers.ai
TamilRockers .lolTamilRockers .mz
TamilRocke rs.byTamil Rockers.az
TamilRockers .cc TamilRocker s.cx
TamilRockers. da TamilRoc kers.mx
TamilRockers . hn TamilRockers. cl
Tamil Rockers.tr TamilRockers. gr
TamilRockers.tw TamilRockers.lv
TamilRocker s.re TamilRoc kers.tz
TamilRockers. lu TamilRockers .mu
Tamil Rockers.ws Tamil Rockers.ru
TamilRockers .acTamilRock ers.ws
TamilRockers. toTamilRockers. tel
TamilRockers .vsTamilRockers. bz

Tamilrockers new link 2019

अभी जो Tamilrockers latest url काम कर रही है, वो है

http://tamilrockrs.ch

ये सिर्फ Twitter पर उपलब्ध है. latest movie download करने के लिए आपको twitter पर #tag (hashtag) का इस्तेमाल करके लिखना होगा. #tamilrockers या फिर #tamilrockersnewdomain और search करना होगा. आपको latest tamilrockers website मिल जायेगा.

फिलहाल ये tamilrockers unblocked लिंक है. पर कब तक रहेगी कोई नहीं कह सकता. Google कभीभी इस URL को भी block कर सकते है. आपको उसके update news हमारे website में मिल जायेंगे.

Tamilrockers proxy sites

दोस्तों, हज़ारों movie downloading site की तरह ही Tamilrockers भी illegal है. किउकी वो बिना authorization के ही pirated movie अपने users को उपलब्ध करवाते है. जो against law है. इस लॉ को Stop Online Piracy Act (STOP) कहा जाता है.

कोई Tamil film आगर U.S. Copyright Act द्वारा संरक्षित है और कोई अगर उस movie को piracy कर रहा है, फिर उसे इस act का सामना करना पर सकता है. इससे बचने के लिए Tamilrockers बहुत सारे proxy sites का हेल्प भी लेते है. Tamilrockers proxy sites नीचे दिया गया है. जो अलग अलग domain name extensions में विभाजित है. ये extensions आपको tamilrockers current website में redirect कर देंगे.

proxy site list:
tamilRockers .comtamilRockers. net
tamilRockers. tvtamilRockers. li
httamilRockers. crtamilRockers .123unblock .info
tamil Rockers .iotamilRockers. unlockproject. com
tamilRockers .linktamilRockers. proxy4you. xyz
tamilRockers. gytamilRockers. nocensor. icu
tamilRockers. orgtamilRockers. mrunlock. prp
tamilRockers. attamilRockers. nz
tamilRockers. ch tamilRockers. pro

Movie search के लिए क्या लिखे search term

tamilrockers website में मनपसंद movie search करने के लिए जो सबसे प्रचलित और लोकप्रिय search terms है. एक नज़र में वो भी देख लेते है.

Tamilrockers:
tamilrockers movie downloadtamilrockers 2019 movies download
tamilrockers 2019 downloadtamilrockers 2019 movies download in tamil
tamilrockers 2018 tamil movies downloadTamil Movie Download Tamilrockers
Malayalam Movie Downloadtamilrockers 2018 download
tamilrockers websitetamilrockers isaimini
tamilrockers latestTelugu Movie Download in Tamilrockers
Kannada Movie DownloadKannada Movies Online 2019
Hindi Dubbed Movie Download SiteHollywood Hindi Dubbed Movie Download Site
South Indian Hindi Dubbed Movie DownloadSouth Indian dubbed movie
tamilrockers twittertamilrockers website url
tamilrockers 2019tamilrockers latest url

Tamil Movie

tamil movie download 2019tamil movie download isaimini
isaimini tamil movies 2019 downloadtamilrockers 2019 tamil movie download
moviesda 2019 tamil movie downloadnew tamil movies 2019 download
manathil nindraval tamil movie download in tamilrockerstamilrockers 2019 movies download

Telugu Movie

दिए गए search terms को लिखना होगा tamilrockers telugu link 2020 की इस साइट में >>> tamilrockers . ch
new telugu movies 2019 downloadtelugu movies download 2019
telugu movies 2018 full length movies downloadtelugu movies download 2018 full movie hd
movie rules2019 telugu movies download jio rockers
moviezwap telugu 2019 movies downloadtelugu movie download tamilrockers

Malayalam Movie

new malayalam movies downloadkeralamax malayalam movie download
tamilrockers malayalam movies free downloadmalayalam movies download tamilrockers
malayalam movie download 2018malluvilla.in malayalam movies download
massrockers malayalam movienew malayalam movies 2019

Kannada Movie

निचे दिए गए search terms को लिखना होगा tamilrockers kannada new link की इस साइट में >>>tamilrockers .ch
tamilrockers kannada movies 2018 tamilrockers kannada movies 2019 free download
tamilrockers kannada movie download utorrenttamilrockers kannada 2019 movies download
tamilrockers kannada movies 2018 free downloadtamilrockers kannada movies download 2017
tamilrockers kannada movies 2016 downloadtamilrockers kannada 2018
this image shows movie theater and seats
CC Licensed image by pixabay.com: movie download

Tamilrockers new movie download (Updated List)

दोस्तों जो भी new released movie फिल्मी दुनिया में प्रकाशित किया जाता है, वो first-day first show के बाद ही tamil rocker में उपलब्ध होता है. और इन्हें leaked करते है ये वेबसाइट. आइये देख लेते है, क्या है tamilrockers new movie download करने के लिए प्रस्तुत.

  • Pagalpanti: tamilrockers ( तमिलरॉकेर्स ) ने pagalpanti 2019 को रिलीज होते ही अपनी website में upload कर दिया है. उपभोक्ता आसानी से online download कर सकता है. ये film में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी प्रमुख ने अभिनय किया है. Pagalpanti Film भारतमे २२ नवंबर २०१९ को रिलीज़ किया था.
  • Action: १५ नवम्बर २०१९ को रिलीज किया गया movie Action भी tamil rocker का सीकर बन चूका है. एक्शन एक Tamil action movie है. Starcast में Vishal और Tamanna Bhatia है.
  • Marjaavaan: Romantic action film Marjaavaan 2019 की 15 नवंबर को released हुआ था. और TamilRockers में अपलोड भी हो चुकी. इस फिल्म में अभिनय किया है Ritesh Deshmukh, Sidharth Malhotra, Rakul Preet Singh आदि ने.
  • Frozen 2: Frozen 2 एक animated movie है. tamilrockers में ये मूवी चूका है. जाहिर सी बात है ये भी आप download कर सकते हो pirated तरीके से. जो की नहीं करना करना चाहिए. खैर Walt Disney Animation Studios द्वारा इस मूवी को produced किया गया है.
  • Helen: ये एक Malayalam movie है. ये फिल्म एक survival thriller है. ऐसा ही बहुत सारे latest movie आपको tamilrockers में देखने को मिल जायेंगे. सबका लिस्ट देना सम्भब नहीं है. हमने example के लिए कुछ movies का नाम यह पर बताये.

kannada movies download sites list

viewers के लिए tamilrockers के अलावा और भी पाइरेटेड वेबसाइट्स है. जो Free में latest HD movie download करने का सुबिधा प्रदान करते है. इन वेबसाइट में आप 300mb movies download कर सकते है. इनमे free HD movie भी उपलब्ध है. Kannada के अलावा tamil, telugu, malayalam movies इनमे पाए जाते है. List निचे मौजूद है ( For Educational Purposes Only ).

  • 9xrockers. site
  • Downloadhub. cool
  • Moviesda .net
  • Moviesda .dev
  • Moviesraja. net
  • Movieswood. bid
  • 8XMovies .info
  • 9xrockers. site
  • Jiorockers. live
  • Khatrimaza. surf
  • ww1. Filmywap .com
  • Moviezwap .org
  • Moviezwaphd .win
  • Movierulz
  • 3Movierulz .mx
  • Tamilyogi. vip
  • Tamilgun
  • Kuttyweb movies
  • Kuttywap
  • Isaimini .net
  • rdxHD .work
  • Mastihot
  • Ipagal .net
  • 9xmovies etc
  • Moviesda .dev
  • Madrasrockers .biz
  • Cinemavilla .red
  • DVD Rockers .com
  • A to z movies
  • Filmyzilla
  • Filmypur. com
  • Bollywood Movies
  • (Note: इनमे ज्यादातर websites pirated है. इसलिए इसका domain extensions परिवर्तन होते रहता है.)

Warning: Copyright protected या pirated चीजों का इस्तेमाल या business करना कानूनन जुर्म है.

How to download movies from tamilrockers

पाठकों, अभी तक tamilrockers movie download के बारे में लगभग हर जानकारी आपको मिलचुका है. पर कैसे आप download कर सकते हो step by step अब हम वो बताने जा रहे है. पर पाठकों से निबेदन है इसे सिर्फ educational purpose से ही उपयोग करें. subhrasom.com किसीभी प्रकार के piracy का समर्थन नहीं करता. ( For Educational Purposes Only )

Download in computer

Step 1: सबसे पहले आपको एक Open Source Softwares या Free Downloading Softwares का जरुरत पड़ेगा. Example के लिए BitTorrent एक Open Source सॉफ्टवेयर है. इसे पहले अपने Computer में download करके activate करके रखना पड़ेगा.

Step 2: अब आपको एक proxy site का जरुरत परनेवाला है. किउकी tamilrockers एक पायरेटेड site है. जो हो सकता है google द्वारा blocked किया गया है. ये वेबसाइट को गूगल में search करने से आपको ये संदेश दिखाई देंगे. **YOU ARE NOT AUTHORIZED TO ACCESS THIS WEB PAGE AS PER THE DOT COMPLIANCE**

Proxy Site आपको गूगल में सर्च करके मिल जायेंगे. अब उस प्रॉक्सी साइट में आपको tamilrockers का जो current website ऊपर दिया गया है, उसे सर्च करना है. जिसका शीर्षक है Tamilrockers new link 2019. इस article को थोड़ा सा ऊपर की तरफ स्क्रॉल करके देखे.

Step 3: बस आपका सारा काम हो चुका है. अब आपको अपना favorite movie को खोज लेना है और उसके download link को ढूंढ लेना है. जो open source software आपने, अपना computer या laptop में install किये थे. उसी का नाम से मिलता जुलता link को click करना है. बस हो गया. लिंक को magnet link कहा जाता है. जिसके बगल में एक magnet का लोगो भी होगा.

Download in mobile

Step 1: अगर आप smart phone पर video download करना चाहते हो. तो उसके लिए पहले आपको playstore में utorrent को सर्च करना है. ये एक free app है.

Step 2: इसके बाद आपको vpn को download करना है. ये भी free में उपलब्ध है. ये आपको proxy साइट का काम कर के देता है.

Stem 3: 3rd step मैं tamilrockers website सर्च करके अपना favorite film को ढूंढ लेना है. बस फिर movie मिलतेही utorrent downloading link से डाउनलोड करना है. जैसे हमने पहले ही कहा, ये एक magnet link होगा. लिंक के बगल में एक मैगनेट या चुम्बक का logo भी दिखाई देगा. इससे आप आसानी से link को खोज पाएंगे. मगर आप ये सिख लीजिये, पर do not download.

Popular Article: आत्मा का Out-Of-Body के बारेमे कुछ mysterious बातें इस hindi article में

Tamilrockers info

this image showing movie show reel
CC Licensed image by pixabay.com: movie show reel

TamilRockers एक बूटिग रिकॉर्डिंग नेटवर्क था, जिसे 2011 में स्थापित किया गया था. और बाद में यह एक सार्वजनिक Torrenr website बन गया. ये मूल अंग्रेजी ऑडियो के साथ क्षेत्रीय भाषाओं में dubbed की गई hollywood films के अलावा Indian Films की pirated copy के साथ link करता है.

14 मार्च 2018 को, साइट के पीछे रहने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था. जिनमे से एक को Site Administrator या व्यवस्थापक माना जाता था. 23 मई 2019 को Tamil Rockers के और भी कई सदस्यों को Coimbatore में गिरफ्तार किया गया.

खबर के अनुसार गिरफ्तार किया गया बेक्तियोका नाम है Prabhu, Johnson, Karthi, Suresh और Maria John. पुलिस के बयान में कहा गया है कि Prabhu है TamilRockers के मालिक और Johnson है DVD Rockers के मालिक हैं. पर सच में अगर tamilrockers के owner पकड़े जाते, तो अवि तक ये site बंद हो गया होता. मगर site तो अभीतक चल रही है. इसका ये ही मतलब हुआ की असली मालिक का पता अभी तक अनजाना ही है.

खैर इसके असली owner कौन है, ये तो अभी तक पता नहीं चल पाया. जिन लोगो को पकड़ा गया था, उनसे कुछ खास इंफॉर्मेशंस नहीं मिल पाया. अभी तक वेबसाइट मौजूद है और online movies download free में चल भी रही है. समय समय पर ये अपना web address को परिबर्तन करते रहता है. इससे गवर्नमेंट उन्हें पकड़ नहीं पा रहे है.

people sitting on gang chairs
people watching movie

Why Tamilrockers popularity

दोस्तों ये site visitors को magnet link और torrent files की सहायता से copyrighted content को खोजने और डाउनलोड करने की सुबिधा प्रदान करती है. जो peer-to-peer फ़ाइल sharing के माध्यम से काम करती है.

इसके अलावा TamilRocker बिभिन्य प्रकार का file format में अपने उपभोक्ताओं को movie download करने का सुबिधा देती है. इस वेबसाइट में users अपने account भी बना सकते है और Free में softwraes भी उन्हें मिल जाता है. तमिलरॉकेर्स में आपको pc movies भी मिल जाएँगी. मतलब कोई भी चीज आप यहाँ से मुफ्त में डाउनलोड कर सकते है.

avi
mov
mkv
mp4
avchd
flv

और इतनी सारे सुबिधा के कारन tamilrockers आज के तारीख में, सबसे popular movie download sites में से एक है. और लाखो visitors हर दिन इस वेबसाइट में login करते है. Indian Government जितनीभी Internet service providers (ISPs) है, सबको आदेश दिए है इस वेबसाइट को block करने का.

Action against piracy

दिल्ली उच्च न्यायालय ( Delhi High Court ) इंटरनेट सेवा प्रदाताओं को निर्देश दिया है कि वे TamilRockers , EasyTV , Catmovies और Limitants जैसी वेबसाइटों को, उपभोगता तक पहुंच को रोक दें. ये sites कथित तौर पर Warner Bros, Universal, UTV, Star, Paramount, Universal और Netflix के products जैसे films और television series को अनधिकृत स्ट्रीमिंग और वितरण में लगे हुए हैं.

अपने interim order में, न्यायमूर्ति संजीव नरूला ने आईएसपी को इन वेबसाइटों के सभी URL और ईप addresses तक पहुंच को अवरुद्ध करने का निर्देश दिया.

Disclaimer

किसी दूसरे व्यक्ति का सामग्री को उनके permission लिए बिना use करना, भारतीय कानून में दंड है. और ये piracy कहलाता है. subhrasom.com किसीभी प्रकार का पायरेसी का समर्थन नहीं करता. हमने जो information’s ऊपर आर्टिकल में बताया है, वो सिर्फ और सिर्फ EDUCATIONAL PURPOSE से है. हमने ये आर्टिकल Newspapers, Internet और कई अन्य स्रोत के मदत से प्रस्तुत किया है.